Ana içeriğe atla

भयानक प्रेमियों को महिलाएं कैसे संभालती हैं इन महिलाओं ने खुलासा किया कि वे उन भागीदारों को कैसे संभालती हैं जो बिस्तर में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं



भयानक प्रेमियों को महिलाएं कैसे संभालती हैं

इन महिलाओं ने खुलासा किया कि वे उन भागीदारों को कैसे संभालती हैं जो बिस्तर में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं


कभी-कभी पुरुषों और महिलाओं की सबसे बड़ी समस्या होती है जब सेक्स की बात आती है, कम से कम इस तरह से संवाद करने की क्षमता (या अक्षमता), जो दूसरे पक्ष को अपमानित या अपमान नहीं करेगी।


, क्योंकि मैं एक महिला हूं, मैं आसानी से यौन रूप से सक्रिय महिलाओं को खोल सकती हूं और कुछ तरीके बता सकती हूं कि वे स्थिति को कैसे संभालती हैं जब वे जिन पुरुषों के साथ सो रहे हैं, वे अपने कर्तव्यों को ठीक से पूरा नहीं कर रहे हैं, इसलिए बोलने के लिए।

यह आपके बारे में है

इससे पहले कि मैं उन सभी भयावह और गंदी चीजों में तल्लीन हो जाऊं जो कुछ पुरुषों ने यौन कृत्यों के बीच महिलाओं के साथ की हैं और महिलाओं ने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की है, ध्यान रखें कि इस लेख का उद्देश्य आप लोगों को यह महसूस करने में मदद करना है कि यदि आप बिस्तर में परिपूर्ण नहीं हैं (और चलो इसका सामना करें, हम में से कितने वास्तव में हैं?), आपके द्वारा अपने तरीकों की त्रुटि को सुधारने की अभी भी आशा है।
और हां, मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि ऐसी महिलाएं हैं जिनकी यौन प्रतिभा एक लाश से आगे नहीं जाती है, लेकिन यह निष्पक्ष सेक्स के मुद्दों के बारे में नहीं है - यह उन मुद्दों के बारे में है जो उनके पास पुरुषों के साथ हैं।

4.3 . का स्कोर

जीना, 27, फ्लोरिडा की एक रियल एस्टेट एजेंट, जो पिछले 9 वर्षों में 75 से अधिक पुरुषों के बिस्तर पर रहने की बात स्वीकार करती है (गर्व के साथ, मैं जोड़ सकता हूं), स्वीकार करती है कि वह एक ऐसे बिंदु पर आ गई है जहां वह पुरुषों के साथ उनकी यौन क्षमताओं के बारे में कुंद है। "मुझे पता है कि मैं बिस्तर में बहुत अच्छा हूँ क्योंकि मैंने पुरुषों को रुलाया है और उनसे सवारी करने के लिए भीख माँगता हूँ, जबकि मैं उनके लिंग को अपने मुँह से छेड़ रहा हूँ। लेकिन यह एक आदमी था जो मेरे ऊपर चढ़ गया, उसने अपना सारा पागलपन डाल दिया ' 'मुझ पर वजन और मूल रूप से गर्मी में कुत्ते की तरह काम करना शुरू कर दिया। मैं इतना अविश्वसनीय रूप से बंद हो गया कि मैंने उससे कहा कि वह मुझसे दूर हो जाए और मेरे बेडरूम में लौटने से पहले एक सेक्स फॉर डमीज मैनुअल पढ़ें। सभी पुरुषों के बाद मैं' ve इस बिंदु पर, मैं इस बात पर बहस कर रहा हूं कि मुझे अपने बिस्तर के नीचे स्कोरकार्ड रखना चाहिए या नहीं ताकि जब हम काम पूरा कर लें, तो मैं उन्हें रेट कर सकूं।

मैं अकादमी को धन्यवाद देना चाहता हूं

"मैं अपने पूरे जीवन में केवल दो पुरुषों के साथ रहा हूं," 31 वर्षीय मारिया कहती हैं, "मेरी हाई-स्कूल जानेमन और मेरे पति। मुझे यकीन नहीं है कि मैं कभी भी उनमें से किसी के साथ संभोग तक पहुंच गया हूं, लेकिन मेरा विश्वास करो, मैं डाल सकता हूं एक प्रदर्शन पर जो मेग रयान को उसके पैसे के लिए एक रन देगा। कभी-कभी मैं नकली में इतना पड़ जाता हूं कि मुझे भी लगता है कि मैं संभोग तक पहुंच गया हूं। समस्या यह है कि मेरे पति बिस्तर में भयानक हैं और मूल रूप से तीन मिनट के भीतर किया जाता है - फोरप्ले और सब कुछ। मेरे पास उसे यह बताने के लिए दिल नहीं है कि मैं इस तथ्य को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि वह मेरे निपल्स काटता है और मेरे भगशेफ को रगड़ता है जैसे वह आग शुरू करने की कोशिश कर रहा है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं उतना ही दोषी हूं जैसा वह है।"

गपशप और उसका जहर

दुर्भाग्य से, कम से कम 15 महिलाएं थीं जिनका मैंने साक्षात्कार किया था, जिन्होंने यह स्पष्ट किया कि वे अपने साथी से कभी भी इस बारे में एक शब्द भी नहीं कहेंगी कि वे बिस्तर पर कितने असंतुष्ट थे, लेकिन दुर्भाग्य से अपनी गर्लफ्रेंड को इस विषय पर कान दे देंगे। 46 वर्षीय डेंटल हाइजीनिस्ट चेरिल कहती हैं, "हर रविवार की दोपहर, मैं लड़कियों से मिलती हूं और उन्हें उन सभी बेवकूफी भरी चीजों के बारे में बताती हूं जो मेरे पति बिस्तर पर करते हैं।" "हम उसका मज़ाक उड़ाते हैं और उसके पास कोड शब्द हैं जो हम कुछ चीजों को संदर्भित करने के लिए उपयोग करते हैं। उदाहरण के लिए, 'ड्रिब्लिंग' इस तथ्य को संदर्भित करता है कि जब वह इसे चाटता है तो वह मेरी योनि पर नारे लगाता है।"

25 साल की एनी चली गई; "मैं अपने दोस्तों को बताता था कि मेरा प्रेमी बोरी में कितना भयानक था - वह कितना महान किसर था, जिस तरह से वह मेरे जननांगों पर स्नेहक डालता था और मुझे संभोग में लाता था ... लेकिन मैंने अपना सबक सीखा और तब से अपना मुंह बंद रखा है क्योंकि बाद में मैंने अपने एक 'दोस्त' को अपनी रसोई की मेज पर [खाने] की कोशिश करते हुए पकड़ा।"

ट्रेनर, लिस्ट मेकर और जी-स्पॉट हमलावर

मैं एक निजी प्रशिक्षक बन गया

30 वर्षीय सेल्स प्रतिनिधि जेनी ने स्वीकार किया, "मैं हमेशा एक आदमी को यह बताऊंगा कि वह बिस्तर में क्या अच्छा करता है ताकि वह इसे करता रहे।" "जब वह कुछ गलत करता है, तो मैं उसे अपने हाथों से रोकता हूं या उससे कहता हूं कि यह मुझे असहज करता है। किसी भी आदमी ने कभी भी किसी भी चीज से नाराज नहीं किया है जो मैंने उसे कभी बताया है। फिर, मैं केवल उन पुरुषों के साथ सोता हूं जिनके साथ मैंने सेक्स पर चर्चा की है नियमित रूप से। सेक्स मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन कोई गलती न करें; मैं सिर्फ किसी के साथ नहीं सोता। मैं बहुत चयनात्मक हूं और मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि जब प्रेमियों की बात आती है तो मैंने कभी कोई बुरा चुनाव नहीं किया। . फिर फिर, मैं उन्हें अपनी पसंद के हिसाब से प्रशिक्षित करता हूं..."

पेशेवरों और विपक्षों को सूचीबद्ध करना

यूसीएलए की 19 वर्षीय छात्रा एलिसा बताती हैं, "मेरे एक दोस्त ने एक बार मुझसे कहा था कि एक महिला को सेक्स के ठीक पहले, उसके दौरान या ठीक बाद में अपने साथी के साथ खराब सेक्स के बारे में चर्चा नहीं करनी चाहिए।" मेरे प्रेमी के यौन व्यवहार के बारे में - इस तथ्य की तरह कि वह मुझ पर कसम खाता था (उसने इसे गंदी बात कहा था), मेरे बाल खींचे, मुझे पीटा, मेरे भगशेफ को काटा - और एक दिन जब हम रात का खाना खा रहे थे, तो उन्हें पढ़कर सुनाया। जब मैंने कभी किसी लड़के को रोते हुए देखा... कहने की जरूरत नहीं कि वह उसके बाद इरेक्शन को बनाए रखने में सक्षम नहीं था। सबसे बुरी बात यह है कि मैंने सोचा कि मैं हम दोनों पर एक एहसान कर रहा हूं।"

पानी का परीक्षण करें

31 साल की जियोवाना कहती हैं, "मुझे यह रफ पसंद है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जो आप लोगों को बल्ले से बता सकते हैं या वे सोचेंगे कि आप फूहड़ या बदतर हैं, कि आप यौन पिटाई का आनंद लेंगे।" "तो मुझे एक लड़का लगता है पहले बाहर और उसे बोरी में मेरे लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने दो। फिर, जब मुझे लगता है कि यह सुरक्षित है, तो मैं टेदरों को तोड़ देता हूं और उसे बिस्तर पर बांध देता हूं, नीचे की ओर। मैं उसे वही बताता हूं जो मुझे पसंद है और पूछें कि क्या यह है ठीक है। अगर वह एक डरे हुए बच्चे की तरह काम करना शुरू कर देता है, तो मैं उसे खोल देता हूं और उसे खारिज कर देता हूं। अगर वह अविश्वसनीय रूप से उत्साही हो जाता है, तो मैं उसके जी-स्पॉट के साथ खेलता हूं और उसे अनियंत्रित रूप से स्खलित करता हूं। उसके बाद, ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक आदमी मेरे लिए नहीं करेगा "

क्या आप संवाद करते हैं?

यह स्पष्ट है कि आप एक समय या किसी अन्य रिश्ते में होंगे या रहे होंगे, जिसमें आप सेक्स के बारे में पर्याप्त रूप से संवाद नहीं करते हैं। लेकिन आपको चौकस रहना होगा, सवाल पूछना होगा और सबसे बढ़कर, जब आप कुछ चीजें करते हैं जैसे कि योनिलिंगस करना या उसे भेदना, तो एक महिला की प्रतिक्रिया पर ध्यान दें।
उसे बताएं कि आपको क्या पसंद है, आप क्या सोचते हैं कि वह आपके साथ क्या कर रही है और उसे भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। बेशक, कभी-कभी इसमें थोड़ा मनमुटाव हो सकता है, लेकिन अगर आप सेक्स के बारे में बेहद खुले हैं और उसे बताएं कि उसकी सभी कल्पनाएँ स्वीकार्य हैं, तो समय के साथ, ऐसा कुछ भी नहीं होगा जिस पर आप दोनों में से कोई भी चर्चा करने में संकोच न करे।

अपनी कल्पनाओं के बारे में ग्राफिक प्राप्त करें और उनमें से कुछ को खेलने का प्रयास करें। यदि आप अंततः एक स्वस्थ यौन जीवन और संबंध बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको इस बारे में संवाद करना होगा कि आप क्या पसंद करते हैं और बेडरूम में एक-दूसरे के व्यवहार के साथ-साथ अपने रिश्ते के अन्य क्षेत्रों में क्या नापसंद करते हैं। अन्यथा, आप खुद को छोटी-छोटी बातों पर लड़ते हुए पा सकते हैं, या इससे भी बदतर, आप में से एक दूसरे की बाहों में समाप्त हो सकता है।


सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मसल गे, दाढ़ी वाले, मसल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स, हैंडल टेरिबल लवर,

Yorumlar