Ana içeriğe atla

क्यों अच्छे लड़के बुरी लड़कियों से प्यार करते हैं आप गलत लड़की के लिए गिर रहे हैं और आप इससे बाहर निकलने के लिए क्या कर सकते हैं




क्यों अच्छे लड़के बुरी लड़कियों से प्यार करते हैं

आप गलत लड़की के लिए गिर रहे हैं और आप इससे बाहर निकलने के लिए क्या कर सकते हैं



सभी को नमस्कार

मैं इस महिला को करीब चार महीने से डेट कर रहा हूं। वह कमाल है - कभी-कभी। समस्या यह है कि वह हमेशा मेरे लिए अच्छी नहीं होती है और लगातार मुझे अपमानजनक बातें बताती है (जब मैं पूछता हूं, तो वह मुझसे कहती है कि मैं उसका सबसे बड़ा प्रेमी नहीं हूं और वह मुझसे प्यार नहीं करती)।

 इतना ही नहीं , वह मेरे लिए कभी समय नहीं निकालती है और हमेशा अपने दोस्तों को सबसे पहले रखती है, जबकि मैं उसके साथ रहने के लिए जो कुछ भी कर रही हूं उसे छोड़ देती हूं। उल्लेख नहीं है कि जब भी हम एक साथ कुछ भी करते हैं तो मैं हमेशा हर चीज के लिए साझा करता हूं।

यह सब इतना भयानक बनाता है कि मैं उसके प्यार में पागल हूं और वह जितना ठंडा व्यवहार करती है, उतना ही मैं उसे चाहता हूं। वह मेरी अब तक की सबसे अच्छी प्रेमी है और वह मुझे बिस्तर में एक राजा की तरह महसूस कराती है। कृपया मुझे बताएं कि मैं उसे बदलने के लिए क्या कर सकता हूं, मैं पागल हो रहा हूं।

भवदीय,
जैक

चूसने वाला हर मिनट पैदा होता है

जैक वर्तमान में जो अनुभव कर रहा है, उससे लगभग सभी गुजर चुके हैं। क्यों? यह आसान है - व्यक्ति वह चाहते हैं जो उनके पास नहीं हो सकता है, और जब इसमें कोई ऐसा व्यक्ति शामिल होता है जिससे वे आकर्षित होते हैं, तो यह खेल को और अधिक आकर्षक बनाता है।
हर कोई एक चुनौती चाहता है; दुर्भाग्य से, कभी-कभी लोग नकारात्मक चुनौतियों में फंस जाते हैं। उसका पता लगाना जितना कठिन होगा, जैक उतना ही अधिक जिज्ञासु होता जाएगा।

उसके ऊपर, यह तथ्य कि वह धीरे-धीरे अपने अहंकार को तोड़ रही है, केवल पीछा सुनिश्चित करने का काम करती है। उसका मतलब जितना अधिक होगा, आप उसे खुश रखने की उतनी ही अधिक कोशिश करेंगे। और अपने आप को मजाक मत करो; वह अपनी रणनीति से अच्छी तरह वाकिफ है।


वह स्वार्थी है

ठीक है, तो वह बिस्तर में बहुत अच्छी है और वह तुम्हारे पेट में तितलियाँ देती है। लेकिन जब आप चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखते हैं, तो क्या आप खुश होने से ज्यादा परेशान होते हैं? क्या वह वास्तव में आपकी किसी भी ज़रूरत को पूरा कर रही है (कामुक यौन के अलावा)?
सामना करो; वह एक स्वयं सेवक महिला है जो खुद को किसी के सामने या किसी भी चीज़ के सामने रखती है। यद्यपि यह संभव है कि वह आपकी परवाह करती है, यह तथ्य कि वह आपके साथ एक मिनियन की तरह व्यवहार करती है, एक ठोस संकेत है कि वह आपको ले जा सकती है या आपको छोड़ सकती है।

बेशक, संभावना है कि वह एक समय में एक अच्छी महिला थी और उसने अपना दिल एक ऐसे लड़के को दिया जिसने उस पर स्टंप करने का फैसला किया। आखिरकार, अगर बुरे लड़के को इस तरह से पुनर्जीवित किया जाता है, तो संभावना है कि यह स्पेक्ट्रम के दूसरी तरफ भी उसी तरह काम करे।

हर शानदार योनि


तुम्हारा स्वाभिमान कहाँ है?

क्या उसकी योनि वाकई इतनी शानदार है कि आप यह सोचने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं कर सकते कि यहां क्या हो रहा है? वह आपको सकरविले की सवारी के लिए ले जा रही है और आप इतने अंधे हैं कि आपने स्वेच्छा से गाड़ी चलाना भी शुरू कर दिया है।

इस रिश्ते के बारे में सोचने के लिए एक मिनट का समय निकालें। क्या वह आपके लिए कभी अच्छी है और यदि हां, तो क्या इसलिए कि वह आपसे एक एहसान मांग रही है? क्या यह सच है कि वह आपकी सनक के आगे आपके लिए टर्न-ऑन नहीं करेगी? आपको इन सवालों के ईमानदारी से जवाब देने की जरूरत है।

शायद यह समय आ गया है कि सेक्स पीछे हट जाए और आपने इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि वास्तव में यहाँ क्या हो रहा है। यह महिला आपको ऐसे इस्तेमाल कर रही है जैसे कुत्ता फायर हाइड्रेंट का इस्तेमाल करता है। यहां वास्तव में क्या हो रहा है, इस पर आपको पकड़ बनाने की जरूरत है और क्या आपको वास्तव में इसका फायदा उठाने में मजा आता है।

बाजी पलटे

जैक, मेरा सुझाव है कि आप एक प्रयोग करें। अगली बार जब वह आपको लेने के लिए आधी रात को कॉल करे, तो उसे कैब लेने के लिए कहें क्योंकि आपको सुबह जल्दी उठना है। और अगली बार जब वह पूछे कि क्या आप कुछ करना चाहते हैं, तो उसे बताएं कि आप लड़कों के साथ बाहर जा रहे हैं।

मेजें पलटने से दो चीजों में से एक हो जाएगी। सबसे पहले, वह आपके व्यवहार में अचानक बदलाव से इतनी आकर्षित हो सकती है कि वह आपका पीछा करना शुरू कर दे; या, वह तय कर सकती है कि वह एक चूसने वाला खाना पसंद करती है और आपको पूरी तरह से छोड़ देती है।



अगर वह अलग होने का फैसला करती है, तो आपको विश्वास करना होगा कि यह आपके लिए सबसे अच्छी बात है। जब कोई पारस्परिक सम्मान शामिल न हो तो कोई भी रिश्ते में नहीं रहना चाहता। आपको एक ऐसी महिला की आवश्यकता है जो आपसे प्यार करे और आपकी सराहना करे (ठीक है, और उसे बिस्तर में भी अच्छा होना चाहिए)।

चले जाओ

मैं हमेशा लोगों से पूछता हूं कि अगर उनके साथी ने उन्हें अपनी क्रूर दवा का स्वाद दिया तो उन्हें कैसा लगेगा। तभी कोई वास्तव में अपने साथी के दर्द को समझ सकता है। वह जिस तरह से आपके साथ व्यवहार करती है उसके साथ व्यवहार करना उसे एक मूल्यवान सबक सिखाने का काम करेगा (उम्मीद है)। स्वार्थी लोग अपने तरीकों की गलती को केवल उनके लिए वर्तनी करके ही सीख सकते हैं।

यहां तक ​​​​कि अगर वह आपके साथ अलग व्यवहार करना शुरू कर देती है, तो यह स्पष्ट है कि आप दोनों के पास आत्मसम्मान विभाग में ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें आपको किसी के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने से पहले हल करने की आवश्यकता है।

मेरी सलाह है कि आप पहले खुद को रखना शुरू करें और उसे छोड़ दें, लेकिन फिर, यदि आप नहीं करते हैं, तो यह पहली बार नहीं होगा कि किसी ने मेरी सलाह का पालन नहीं किया। गुड लक, जैक।

सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मसल गे, दाढ़ी वाले, मसल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स,  क्यों अच्छे लोग बुरी लड़कियों से प्यार करते हैं,

Yorumlar