Ana içeriğe atla

क्या महिलाएं बिना सेक्स के लंबी जा सकती हैं? हमने 4 महिलाओं से बात की



क्या महिलाएं बिना सेक्स के लंबी जा सकती हैं?

हमने 4 महिलाओं से बात की कि क्या उन्हें लगता है कि महिलाएं आमतौर पर पुरुषों से कम सेक्स की इच्छा रखती हैं। उनके कुछ जवाब चौंकाने वाले हैं


यह एक ऐसा विषय है जो अक्सर पुरुषों और महिलाओं दोनों के बीच बातचीत के दौरान सामने आता है, और अक्सर "हाँ!" एक उत्तर के लिए।

लेकिन, मैंने सोचा था कि शायद इससे कहीं अधिक लोग सोचते हैं, इसलिए मैंने इस मुद्दे की तह तक जाने के लिए चार महिलाओं का एक पैनल इकट्ठा करने का फैसला किया।

चलो पीछा करने का अधिकार काट लें: क्या महिलाएं बिना सेक्स किए पुरुषों की तुलना में अधिक समय तक जा सकती हैं?

सोफी : बिल्कुल!

जेनिस : मुझे यकीन नहीं है। मुझे लगता है कि यह प्रश्न में व्यक्ति पर निर्भर करता है। यह इतना आसान नहीं है

पेट्रीसिया : हाँ। मेरे पति इसके बिना एक दिन भी नहीं रह सकते, जबकि मैं हफ्ते में एक दो दिन सेक्स करके खुश हूं।

एनाबेला : बिलकुल नहीं। मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि मुझे सेक्स करना पसंद है और मुझे अक्सर इसकी आवश्यकता होती है। महिलाओं के बारे में यह पूरी बात कि पुरुष जितना सेक्स नहीं चाहते हैं, एक कुल मिथक है जो शायद धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा फैलाया गया है।

मैं देख रहा हूं कि इस मुद्दे को लेकर मिली-जुली भावनाएं हैं। सोफी, आप "बिल्कुल" क्यों कहते हैं?

सोफी : ठीक है... महिलाओं के पास आम तौर पर बहुत सारे विकल्प होते हैं, लेकिन वे सही व्यक्ति को चुनने के लिए तैयार रहती हैं। दूसरी ओर, पुरुष सेक्स को अधिक लापरवाही से देखते हैं, और वन-नाइट स्टैंड के खिलाफ कुछ भी नहीं है।

ऐनाबेला : अपनी बात कहो! मुझे वन-नाइट स्टैंड बहुत पसंद हैं। सेक्स हमेशा दिमाग को उड़ाने वाली पहली मुठभेड़ किस्म का होता है, और आपको लड़के की कष्टप्रद आदतों और मनोदशाओं से निपटने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप वास्तव में एक दूसरे को पसंद करते हैं, तो आप अपने अलग रास्ते पर जाने से पहले एक साथ नाश्ता कर सकते हैं।

जेनिस: मैं कभी ऐसी महिला से नहीं मिला जो इस तरह सेक्स के बारे में इतनी आगे थी।

एनाबेला : धन्यवाद।

वन-नाइट स्टैंड के बारे में आप क्या सोचते हैं? एनाबेला, मुझे पता है कि आप कहां खड़े हैं, लेकिन आप में से बाकी लोगों के बारे में क्या?

सोफी : मेरे पास एक जोड़ा है वे ठीक हैं। लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ सेक्स करने से बढ़कर कुछ नहीं है जिसे आप प्यार करते हैं, या कम से कम उसकी परवाह करते हैं।

पेट्रीसिया : मेरे पति से मिलने से पहले मेरे पास कुछ थे। वे मजेदार थे। यदि दोनों पक्ष बिना किसी तार के सेक्स के लिए सहमत हों तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि अगर एक व्यक्ति दूसरे के लिए गिर जाता है, तो यह बदसूरत हो सकता है।

जेनिस : मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर सकता था। अगर मुझे एक ऐसा लड़का पसंद है जो उसके साथ सोना चाहता है, तो इसका मतलब है कि मैं शायद उसके लिए गिर सकता हूं, और यह एक रात के स्टैंड के पीछे पूरे विचार के खिलाफ जाता है।

तो, आप बिना सेक्स के कितने समय तक रह सकते हैं?

मालूम करना...


जेनिस : अच्छा सवाल, मैंने अभी-अभी एक लंबे रिश्ते को खत्म किया है, और मैं इसका पता लगाने वाली हूँ
ऐनाबेला: क्यों अपने आप को वंचित? इससे पहले कि आप कैसे भूल जाएं, अपने आप को एक लड़का खोजें। व्यक्तिगत रूप से, मैं इसके बिना कुछ दिनों से अधिक नहीं रह सकता, या मैं कुल कुतिया बन जाता हूं।

सोफी : मुझे इसके बिना एक साल हो गया है, और यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं फिर कभी करना चाहता हूं। लेकिन मेरा विश्वास करो, जिस आदमी ने सूखा समाप्त किया वह एक संतुष्ट दोस्त था।

पेट्रीसिया : मुझे कुछ महीने नहीं पता?

मौजूदा रिश्ते के बारे में क्या? मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते हुए सुना है कि एक बार जब वे कुछ समय के लिए लड़के के साथ होते हैं तो उनकी महिलाओं ने अंततः सेक्स करना बंद कर दिया।

पेट्रीसिया : मुझे लगता है कि इसका शायद इस तथ्य से कुछ लेना-देना है कि दीर्घकालिक संबंध एक साथ चलते हैं, और वह सब कुछ जो महिलाओं के लिए आवश्यक है, जैसे खाना बनाना और सफाई करना। अगर वह पूर्णकालिक काम कर रही है और उसके ऊपर एक जीवन है, तो वह शायद सेक्स के लिए बहुत थकी हुई है।

जेनिस : मैं इसके बारे में नहीं जानता। मेरा आखिरी रिश्ता कुछ सालों तक चला और मेरे प्रेमी के लिए मेरी इच्छा कभी कम नहीं हुई, भले ही हम एक साथ चले गए ... ठीक है, सिवाय इसके कि जब उसने मुझे परेशान करने के लिए कुछ किया हो ...

एनाबेला : मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं, कि पूरी "मैं थक गया हूं" बकवास सिर्फ "मैं अब आपकी ओर आकर्षित नहीं हूं" के लिए एक पुलिस-आउट है।

सोफी : ऐसी महिलाएं भी हैं जो सेक्स करना भी पसंद नहीं करती हैं, लेकिन जो अपने पसंदीदा लड़के को पाने के लिए रिश्ते की शुरुआत में इसके लिए राजी हो जाती हैं।

जेनिस : यह बहुत गलत है।

चलो, आदमी को ब्याज में गिरावट के साथ कुछ करना होगा?

सोफी : बेशक। कुछ पुरुष बिस्तर में बस भयानक होते हैं, और खुद को एक ऐसा पुरुष खोजने के बजाय, जो उनकी जरूरतों को पूरा करता है, दोनों बेडरूम के अंदर और बाहर, महिलाएं अक्सर किसी ऐसे व्यक्ति के लिए समझौता करती हैं जो उन्हें केवल बाहर ही मिलता है।

ऐनाबेला : ये ऐसी महिलाएं हैं जो सभी कड़वी और निराश हो जाती हैं, और अन्य कड़वी और निराश पत्नियों के साथ टपरवेयर पार्टियों में समाप्त हो जाती हैं।

जेनिस : डरावना लेकिन कभी-कभी लड़का बदल जाता है, और रिश्ते की शुरुआत में उतना ही विचारशील और देखभाल करना बंद कर देता है, इसलिए महिला उनके बीच एक निश्चित दूरी महसूस करती है।

पेट्रीसिया : यह बहुत सच है। जब मेरे पति और मैं पहली बार एक साथ मिले, तो वह इतने आकर्षक थे कि मैं उनसे पर्याप्त नहीं मिल सका, लेकिन अब, उन्होंने पूरी तरह से प्रयास करना बंद कर दिया है।

धन्यवाद महिलाओं, यह बहुत ज्ञानवर्धक रहा है।

हर कोई अलग
तो, मुझे लगता है कि यह सब अलग-अलग महिला के लिए आता है। कुछ सेक्स के बिना लंबे समय तक रह सकते हैं, जब तक कि सही आदमी साथ नहीं आता, जबकि अन्य इसके बिना एक दिन भी नहीं जा सकते, भले ही वे रिश्ते में हों या नहीं।
यह अच्छा है या बुरा यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस प्रकार की महिला के साथ रहना चाहते हैं, और आप कितने पुरुषों से तुलना करना चाहते हैं।

सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मस्कुलर गे, दाढ़ी वाले, मस्कल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स, बिना सेक्स के लंबे समय तक


Yorumlar