Ana içeriğe atla

पुरुषों का गुमराह यौन व्यवहार



पुरुषों का गुमराह यौन व्यवहार

कुछ प्रेमी ऐसे होते हैं जिनके सपने बनते हैं और फिर कुछ ऐसे भी होते हैं जो महिलाओं को दूसरी टीम के लिए खेलने पर गंभीरता से विचार करते हैं। बेशक, ऐसी महिलाएं भी हैं जो खुद को बेडरूम में वांछित होने के लिए छोड़ देती हैं, लेकिन यह एक और दिन के लिए एक और विषय है।

कभी-कभी पुरुषों को यह नहीं पता होता है कि वे बिस्तर में क्या गलत कर रहे हैं और, एक महिला के साथ कुछ सफल तिथियों और अपरिहार्य यौन अनुभव के बाद, महिलाएं गायब हो जाती हैं। क्या यह वे हैं, या हो सकता है कि पुरुषों के यौन खेल में कुछ गड़बड़ हो?

जो भी हो, मैंने कई यौन सक्रिय महिलाओं से उनके अब तक के सबसे बुरे प्रेमियों के बारे में पूछा और, हालांकि कुछ प्रतिक्रियाएं हिस्टीरिकल थीं, आप ध्यान देना चाहेंगे, बस अगर आपके "दोस्तों" ने इन्हें उठाया हो आदतें। अब ध्यान रखें कि जरूरी नहीं कि सेक्स भयानक हो, बल्कि वह सब कुछ जो इसे घेरे हुए है।

मुझे बताओ मैं अद्भुत हूँ

जब महान प्रेमियों और भयानक प्रेमियों की बात आई, तो निम्नलिखित महानगरीय महिलाओं ने प्रशंसा और अपमान किया।

सभी सेक्स, हर समय

"यद्यपि जेम्स एक महान प्रेमी था, तथ्य यह है कि वह जानता था कि यह मुझे बीमार करना शुरू कर देता है। इसका सबसे बुरा हिस्सा यह था कि उसे बस इतना ही देना था। वह पत्तियों के बैग के समान उज्ज्वल था और शून्य महत्वाकांक्षा थी। हालाँकि, उसके पास एक महान शरीर था और वह मुझे आनंद की यौन ऊंचाइयों पर ला सकता था, मैंने कभी संभव नहीं सोचा था, लेकिन फिर भी, यह तथ्य कि वह मुझे बताता रहा कि मैं उसके लिए कितना भाग्यशाली था और यह कि अगर वह कितना महान था इसका रहस्य बिस्तर पर बाहर हो गया, महिलाएं उसका दरवाजा खटखटा रही होंगी, वास्तव में मुझे चिढ़ थी। वैसे भी, अंततः मैं इस तथ्य से थक गया कि जेम्स जेम्स से बहुत प्यार करता था, और मैंने उससे कहा कि सेक्स उसके अहंकार के लायक नहीं था। "
  - ब्रेंडा, 32

क्या मुझे हिलना है?

"मैं समझती हूं कि कुछ महिलाएं हैं जो सोचती हैं कि सेक्स के मामले में सिर्फ झूठ बोलना ही काफी काम है, लेकिन मैं उनमें से नहीं हूं। समस्या यह है कि मैं एक ऐसे लड़के के साथ आकस्मिक संबंध में समाप्त हो गया जो कभी नहीं चाहता था बिस्तर पर कोई भी काम करने के लिए। वह हमेशा मुझे अपने ऊपर लाने में कामयाब रहा ताकि वह बस वहीं लेट सके और सवारी का आनंद ले सके, इसलिए बोलने के लिए। ओह, उसने पहला कदम उठाया, लेकिन वह इसके बारे में था। तो एक दिन मैंने उससे इस बारे में बात की और मूर्ख ने मुझे यह बताने की हिम्मत की कि वह शीर्ष पर रहने के लिए बहुत आलसी था और मुझे इसकी सराहना करनी चाहिए क्योंकि ज्यादातर लोग बिस्तर पर हावी होते हैं। क्या यह आदमी असली था वैसे भी, लंबी कहानी छोटी, मैं उससे कहा कि उसे काम करना शुरू करना होगा - अपने हाथ से - क्योंकि मैं बंट रहा था।"
  - मारिया, 26

बड़े पैमाने पर वन रेंजर

"मैं इस लड़के को यौन संबंध बनाने से पहले लगभग एक महीने से डेट कर रहा था, लेकिन मेरा विश्वास करो, हमने केवल एक बार सेक्स किया था। वह लड़का एक आभासी सासक्वैच था - नरक के रूप में बालों वाला। जब वह कपड़े पहने हुए था, तो कोई कभी नहीं जान पाएगा कि एक आभासी जंगल अपने कपड़ों के नीचे दुबका था। और उसका जघन क्षेत्र सबसे खराब था - मुझे यकीन है कि छोटे जानवर वहां रहते थे। मैं मुश्किल से उसका लिंग उस फर के बीच पा सकता था। सबसे बुरी बात यह थी कि उसने ट्रिम करने से इनकार कर दिया था। आज भी जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, मुझे अपने पेट के गड्ढे में यह बीमार महसूस होता है। सौभाग्य से, अब लेजर बालों को हटाने के उपचार हैं ... मैं उनकी खातिर आशा करता हूं कि उन्होंने उनके बारे में सुना और कार्रवाई की। "
  - वन्ना, 22

अधिक अज्ञानी पुरुष...

लेकिन पोर्न तो हर कोई देखता है

"मेरा प्रेमी रिक शांत था - वह स्मार्ट, मजाकिया और एक शरीर था जो ब्रैड पिट को ईर्ष्या करेगा। दुर्भाग्य से, उसे पोर्नोग्राफी की अस्वास्थ्यकर लत थी और वह एक निर्माण को बनाए नहीं रख सकता था या इसके बिना सेक्स का आनंद नहीं ले सकता था। पहले, मैंने सोचा लेकिन जब मुझे एहसास हुआ कि सेक्स करने का यही एकमात्र तरीका है, तो मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि ह्यूस्टन को एक समस्या थी। लेकिन जब मैंने उससे सामना किया, तो उसने ऐसा बताया कि यह उसके प्रेम-प्रसंग का एक आवश्यक हिस्सा नहीं था, इसलिए हमने इसके बिना कोशिश की। क्या आपदा है! तो अगली बार जब हमने प्यार किया, तो जेना जेमिसन और उनके कबीले हमारे साथ एक और सत्र में शामिल हो गए। तब तक मैं तंग आ चुका था और इसलिए मैंने उसे एक अल्टीमेटम दिया, और निश्चित रूप से , उसने मेरे ऊपर वीडियो चुना। कहने की जरूरत नहीं है,मेरा अहंकार सीधे सीवर की खाई में गिर गया, लेकिन मैं अब ठीक हूं और महसूस किया कि उसे समस्या थी।"
  - रीटा, 39

मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ 40 सेकंड

"मैं और जेक एक साथ महान थे - यह मेरे सबसे अच्छे दोस्त के प्यार में पड़ने जैसा था। वह स्मार्ट, मजाकिया और भव्य था। लेकिन हम सभी की तरह, उसके पास एक घातक दोष था। जब हमने प्यार किया, तो जेक टिक नहीं सका कुछ स्ट्रोक से अधिक लंबा। मैं इस मुद्दे पर काम करने को तैयार था, लेकिन हर बार जब मैंने इसका जिक्र किया, तो वह मुझ पर गुस्सा हो गया और मुझ पर सेक्स को इतना महत्व देने का आरोप लगाया - अब वह स्वार्थी था। और दो- पंप सेक्स सत्र, मैंने उससे कहा कि हमें या तो इस पर चर्चा करनी चाहिए और इससे निपटना चाहिए, या अलग-अलग दिशाओं में जाना चाहिए। उसने मुझे 'निम्फो,' 'कुतिया' और कुछ अन्य नामों सहित किताब में हर नाम बुलाया, जो आप शायद नहीं कर सकते थे वैसे भी प्रकाशित करें, मैंने उत्तर की ओर प्रस्थान किया, और उम्मीद है, वह नरक की ओर चला गया।"
  - कार्ला, 29

वह सुंदर साथी कौन है?

"मेरे सबसे हाल के प्रेमी ने मुझे खुद को आईने में प्यार करते हुए देखने की शक्ति से परिचित कराया। इसने मुझे देखने के लिए इतना उत्साहित किया कि हम दोनों चरमोत्कर्ष पर पहुँचे; यह एक फिल्म देखने जैसा था। मुझे कम ही पता था कि वह कर सकता है ' मुझे आईने में देखने के बारे में कम परवाह नहीं है; वह वास्तव में कभी-कभी अपनी मांसपेशियों को फ्लेक्स करता था और मुझे घुमाता था ताकि वह खुद को बेहतर तरीके से देख सके। कहने की जरूरत नहीं है, मुझे एक उपकरण से ज्यादा कुछ नहीं लगा। लेकिन उसका प्यार खुद के लिए यहीं नहीं रुका। जब हम प्यार करना खत्म कर लेते, तो वह बिस्तर से कूद जाता और खुद को करीब से देखना शुरू कर देता। आखिरी तिनका तब आया जब मैंने उससे पूछा कि वह हमेशा खुद को आईने में क्यों देखता है, और 'क्योंकि मैं तुमसे बेहतर दिखता हूं' उनके भाषण के अंत में था। पहले तो मुझे लगा कि वह मजाक कर रहा है, लेकिन वह नहीं था।"
  - एनी, 41

जाना पहचाना?

तो क्या इनमें से कोई भी पात्र आपको अजीब तरह से परिचित लगता है? मुझे निश्चित रूप से उम्मीद नहीं है क्योंकि इन महिलाओं द्वारा बताए गए लोग अनजान थे और, यह देखते हुए कि आपने मुझे आपकी मदद करने के लिए तैयार किया है, ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे आप कभी भी इस तरह से व्यवहार कर सकें।
तो अगली बार जब तक सज्जनों, उस महिला पर ध्यान दें जिससे आप प्यार करते हैं और सुनिश्चित करें कि आप दोनों संतुष्ट हैं।

सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मसल गे, दाढ़ी वाले, मसल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स, मेन्स मिसगाइड सेक्शुअल बिहेवियर,

Yorumlar