Ana içeriğe atla

कुछ पुरुष सेक्स के लिए भुगतान क्यों करते हैं? यहाँ क्यों सेक्स के लिए भुगतान करना वास्तव में समझ में आता है



कुछ पुरुष सेक्स के लिए भुगतान क्यों करते हैं?
यहाँ क्यों सेक्स के लिए भुगतान करना वास्तव में समझ में आता है

जब तक मैंने इस लेख पर शोध करना शुरू नहीं किया, तब तक मेरा मानना ​​था कि कोई भी व्यक्ति जो सेक्स के लिए भुगतान करता है वह या तो एक विकृत या इतना घरेलू दिखने वाला है कि उसे लौकिक पाई का एक टुकड़ा नहीं मिल सकता है
 नि: शुल्क। लेकिन फिर मैंने सोचा , क्या सच में लड़कों को कभी फ्री में सेक्स मिलता है? सीधा - सा जवाब है 'नहीं"; भुगतान करने के लिए हमेशा कुछ कीमत होती है, चाहे वह कितना भी बड़ा या छोटा क्यों न हो।

लेकिन मैं पीछे हटा। इस लेख के लिए मेरी प्रेरणा मेरे एक पुरुष मित्र दवे थे, जो जितने अच्छे दिखने वाले हैं, हर दो हफ्ते में एक विशेष अनुरक्षक को देखने पर जोर देते हैं, बजाय इसके कि वे घर बसाने और जीवन का आनंद लेने के लिए खुद को एक प्रेमिका खोजें।

"क्यों डेव?" मैंने पूछा, "आप एक ऐसी महिला को भुगतान करने पर जोर क्यों देते हैं जो आपकी परवाह नहीं करती है कि आप का साथ दें और अपनी चट्टानें हटा दें?"

"क्योंकि," उसने उत्तर दिया, "वह मेज या बिस्तर पर कोई भावनात्मक सामान नहीं लाती है, जैसा भी मामला हो; मुझे उसकी समस्याओं को सुनने की ज़रूरत नहीं है, वह मेरी सुनती है; और सबसे अच्छी बात यह है कि वह सबसे अधिक दे सकती है पोर्न स्टार अपने पैसे के लिए बोरी में भागते हैं। और मुझे बस इतना करना है कि कुछ सौ रुपये छोड़ दें। बुरा निवेश नहीं है, है ना?"


यह किफायती है
तो, मैं इकट्ठा हुआ, कभी-कभी महिलाएं सिरदर्द के लायक नहीं होती हैं। और कुछ महिलाओं को मैं जानता हूं, कुछ लोग शायद उन्हें दूर जाने के लिए भुगतान करेंगे।

तो फिर, एक या दो लड़ाई के लायक आरामदायक परिचित नहीं है? "लेकिन मुझे परिचित है; मैं हर समय एक ही महिला को देखता हूं।" हम्म, डेव मुझे इस समय एक प्रेमिका के रूप में कुछ अप्रचलित महसूस करा रहा है।

क्या एक स्थिर प्रेमिका, या उस मामले के लिए पत्नी होने के कोई फायदे नहीं हैं? बेशक वहाँ हैं, लेकिन वह नहीं है जो मैं यहाँ आज के लिए हूँ। मैं जानना चाहता हूं कि पुरुष एक महिला को व्यापार लेनदेन के लिए भुगतान करने का विकल्प क्यों चुनते हैं जिसमें सेक्स वस्तु विनिमय है।

इसलिए मैंने दुनिया के अपने क्षेत्र में सड़कों, बारों और लाउंजों में प्रवेश किया और, हालांकि कुछ लोगों ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे किसी महिला को सीधे सेक्स के लिए भुगतान नहीं करेंगे, दूसरों ने स्वतंत्र रूप से स्वीकार किया कि, अन्य कारणों से, इसके लिए भुगतान करना है एक महिला के मांस को निर्णायक रूप से बधाई देने की थोड़ी सी संभावना के साथ मिलना और अभिवादन करना कहीं अधिक आसान है।

तो आगे की हलचल के बिना, दुनिया के सबसे पुराने पेशे में महिलाओं के साथ जुड़ने के बारे में कुछ लोगों का क्या कहना है:

"यह मानते हुए कि मैं अभी-अभी पाँच साल की शादी से बच गया हूँ, जो मुझे उसके मोटे गधे पर बैठने और मेरे श्रम के फल का आनंद लेने के लिए भुगतान करने के साथ समाप्त हुआ, आखिरी चीज जो मैं चाहता हूं वह एक और सोने की खुदाई करने वाले के साथ एक प्रतिबद्धता है। मैं जो पसंद करता हूं वह भुगतान कर रहा है हॉट महिला मुझे वही दे जो मैं शिकायत या अपमान किए बिना चाहता हूं। कम से कम इस तरह से मुझे पता है कि उसके इरादे शुरू से ही सही हैं और मैं इसके लिए उसे दोष नहीं दे सकता। इन महिलाओं के लिए, मैं सबसे बड़ा प्रेमी हूं, मैं सबसे बड़ा लिंग है और मैं कोई गलत काम नहीं कर सकता। और यही तरीका है, अन-हह, अन-हह, मुझे यह पसंद है।"
  -जेक, 34

अधिक टिप्पणियाँ जो आपका सिर हिला देंगी, हाँ वह एक, स्पिन ...


ठीक है, मैं मूल रूप से हॉलैंड से हूँ, और वेश्यावृत्ति न केवल वहाँ कानूनी है, यह यहाँ की तुलना में बहुत सस्ता है। बात यह है कि, वहां वेश्यालय हैं और आप जानते हैं कि उनमें महिलाएं रोग मुक्त हैं - हेरोइन के वेश्याओं के विपरीत जो आपको सड़कों पर मिल सकती हैं। हालांकि मैं कभी-कभी यहां सेक्स के लिए भुगतान करता हूं, यह केवल इसलिए है क्योंकि मैं ऐसी महिलाओं के साथ गंदा सेक्स कर सकता हूं; मेरी प्रेमिका ने मुझ पर नीचे जाने से इनकार कर दिया, और एस्कॉर्ट्स - मुझे सड़क पर चलने वालों पर भरोसा नहीं है - मेरी हर इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। सही कीमत के लिए, वह है।"
  -हंस, 46

"मेरे पास एक महिला के साथ चार तारीखों पर जाने का समय नहीं है, इससे पहले कि वह मुझे उसे चूमने दे। तो मैं एक महिला पर सैकड़ों खर्च करने की जहमत क्यों उठाऊं, अगर हजारों नहीं, जो मेरे साथ सो सकती है या नहीं, जब मैं एक अविश्वसनीय रूप से गर्म लड़की के साथ हुक कर सकता है जो मेरे शारीरिक मानदंडों को फिट करता है और आदेश पर उसके घुटनों पर आ जाएगा? हो सकता है कि अगर मैं एक ऐसी महिला से मिला जिसने मुझे वास्तव में उड़ा दिया - नहीं, उस तरह से नहीं - मैं वेश्या की बात को छोड़ दूंगा और चला जाऊंगा एक गंभीर रिश्ते का रास्ता, लेकिन अभी के लिए, मैं इसे स्पेक्ट्रम के एक तरफ जीने में काफी सहज हूं।"
  -माइकल, 39

विज्ञापन

"काफी स्पष्ट होने के लिए (हंसते हुए), मेरी पत्नी ने वास्तव में खुद को जाने दिया और पिछले साल 70 पाउंड हासिल करने में कामयाब रही। मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं और वह हमारे बच्चों के साथ बहुत अच्छी है, लेकिन यार, मैं उसे नग्न देखकर खड़ा नहीं हो सकता। मैं उसे छूने के लिए खुद को मुश्किल से ला सकता हूं। मैंने घर पर जो लुक दिया था, उसे वापस पाने के लिए मैंने जोड़ों को पट्टी करना शुरू कर दिया, लेकिन मुझे बस एक निश्चित बिंदु पर अपनी चट्टानों को उतारने की जरूरत थी और हस्तमैथुन करना इसे काट नहीं रहा था। बेशक , यह समान नहीं है क्योंकि मैं दो कंडोम लगाता हूं और सीधे सेक्स करता हूं - कोई चुंबन या फोरप्ले नहीं, जब तक कि वह मुझ पर नीचे नहीं जाना चाहती, लेकिन फिर भी यह हर्पीज और सभी के कारण कंडोम के साथ है - और ठीक बाद में घर। मैंने अपनी पत्नी से कहा और निश्चित रूप से, वह इसके बारे में रोती है। मैं वास्तव में उसे क्या करना चाहता हूं, हालांकि, लगभग 70 पाउंड रोना है। तभी हम दोनों में से कोई भी फिर से खुश होगा।मैंने मत्स्यांगना से शादी की, व्हेल से नहीं।"
  -फ्रेंको, 28

समझ सकता हूँ
ठीक है, इसलिए चीजें मुझे कुछ समझ में आने लगी हैं। बेशक, मैं सबसे खुश टूरिस्ट नहीं होता अगर मुझे पता चलता कि मेरा आदमी सेक्स के लिए भुगतान कर रहा है। सबसे पहले, यह मेरे अहंकार को चकनाचूर कर देगा क्योंकि मैं सोचूंगा कि मैं बिस्तर पर चूसता हूं, या शायद नहीं। तब मैं क्रोधित हो जाता क्योंकि वह धोखा दे रहा है - और हाँ, यह धोखा है।

बेशक, वेश्याओं, अनुरक्षकों, वेश्याओं के साथ यौन संबंध, या जो भी फैंसी नाम आप उन्हें जोड़ना चाहते हैं, एक आदमी को थोड़ी देर के बाद अकेलापन महसूस हो सकता है, जैसा कि मैंने जिन पुरुषों से बात की उनमें से कई ने स्वीकार किया।

किसी अन्य इंसान द्वारा प्यार किए जाने की तुलना आपके चट्टानों को कीमत के लिए बंद करने से नहीं की जा सकती है। और हालांकि कुछ लोग अलग होने की भीख माँग सकते हैं, मुझे लगता है कि, अंत में, एक कारण है कि लोग एक-दूसरे से जुड़ते हैं और एक-दूसरे के लिए प्रतिबद्ध होते हैं।

और नहीं, ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि महिलाएं आपको बनाती हैं।

सुपर कूल मैन, सुपर सेक्सी मैन, मसल मॉडल, हैंडसम, हॉट मैन, मस्कुलर मेन, हैंडसम मेन, मसल गे, दाढ़ी वाले, मसल गे, Bayramcigerli.blogspot.com , सेक्स, सेक्स टिप्स, टिप्स, सेक्स के लिए भुगतान,

Yorumlar